देर से पहुंचने के कारण UPSC अभ्यर्थी को परीक्षा केंद्र में प्रवेश न मिलने पर माता-पिता का दिल टूट गया। neet news 2024

NEET NEWS 2024: गुरुग्राम के सेक्टर 47 में एक UPSC अभ्यर्थी को देर से पहुंचने के कारण परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया गया। केंद्र के बाहर उसके माता-पिता ने अपनी निराशा व्यक्त की। बेटी ने अपने दुखी पिता को सांत्वना दी, उन्हें अगले साल फिर से प्रयास करने का आश्वासन दिया। भावनात्मक रूप से, उन्होंने मां को शांत करने की कोशिश की, जो जाने के लिए अनिच्छुक थीं, उन्हें स्थिति को शांति से स्वीकार करने का आग्रह किया और अंततः एक साथ रवाना हुए।

neet news 2024

नई दिल्ली: एक UPSC अभ्यर्थी को सोमवार को गुरुग्राम के सेक्टर 47 के एसडी आदर्श विद्यालय परीक्षा केंद्र में देर से पहुंचने के कारण परीक्षा देने से रोक दिया गया। अभ्यर्थी की मां और पिता ने परीक्षा केंद्र के गेट के बाहर अपना दुख और निराशा व्यक्त की। बेटी ने अपने पिता को शांत करने की कोशिश की, जो नाराज थे और अधिकारियों को कोस रहे थे कि उन्होंने उसे परीक्षा देने की अनुमति नहीं दी।

“पापा! थोड़ा पानी पी लीजिए। आप ऐसा क्यों कर रहे हैं? पापा, हम अगली बार परीक्षा दे सकते हैं। यह इतनी बड़ी बात नहीं है,” लड़की ने अपने पिता को शांत करने की कोशिश करते हुए कहा और उन्हें आश्वासन दिया कि वह अगले साल परीक्षा देगी। भावुक होकर पिता ने कहा, “हमने एक साल खो दिया, मेरे बच्ची,” जिसके लिए अभ्यर्थी ने साहसपूर्वक जवाब दिया, “कोई बात नहीं! हमारे पास समय की कमी नहीं है।” लड़की और उसके पिता ने मां को सांत्वना देने की कोशिश की, जो केंद्र छोड़ने के लिए तैयार नहीं थीं, “मैं नहीं जाऊंगी।” बेटी ने अपनी मां से विनती की, “मम्मी, यह सिर्फ एक परीक्षा है! कृपया, इस तरह का तमाशा बंद करो।” अंततः, मां को पिता ने वहां से ले जाया।

Leave a Comment